हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस 11 में अपना जलवा बिखेरने वाली सपना चौधरी मां बन गई है। उन्होंने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है।उनके पति भीड़ साहू ने सोशल मीडिया पर यह गुड न्यूज़ शेयर की है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने फिलहाल अपनी शादी और प्रेगनेंसी को लेकर सस्पेंस बनाए रखा था यह बात उन्होंने किसी के साथ साझा नहीं की थी। सपना के वीर साहू संग रिलेशन में होने और शादी करने की खबरें तो थीं. लेकिन इसकी कभी पुष्टि नहीं की गई.

और अब सपना चौधरी के मां बनने की खबर का खुलासा हुआ हैसपना के मां बनने के साथ ही वीर साहू की शादी के बारे में भी जानकारी का पता चला सपना को मां बनने पर उनके फैंस ने बधाइयां दी।

हरियाणा की मशहूर डांसर और अब तो बॉलीवुड भोजपुरी व हरियाणा के एल्बम्स में जलवा बिखेरने वाली सपना चौधरी ने हिसार के रहने वालेवीर ने जनवरी में सपना से शादी की थी वीर के परिवार में किसी की मौत होने की वजह से उनकी शादी को गुप्त रखा गया था। फिलहाल खुद सपना की फैमिली और वीर की फैमिली परिवार में नन्हे-मुन्ने बेबी के आने से खुश है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सपना के पति वीर को फैंस की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा।कुछ लोगों ने सपना और वीर कोट रोल किया वीर ने फेसबुक लाइफ में पिता बनने की खबर दी है इस दौरान वे रोल्स को लेकर काफी नाराज भी देखें और उनकी जमकर क्लास लगाई।