मथुरा : एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर 7 लोगों पर काल बनकर सामने आया है। तेज रफ्तार वाहन दिन प्रतिदिन किसी न किसी के लिए घातक साबित होते हैं। बीती रात लगभग रात्रि 10:30 बजे यमुना एक्सप्रेस वे पर एक भीषण सड़क हादसा सामने आया। मथुरा के नौझील थाना क्षेत्र के बाजना कट के आस -पास यह भीषण सड़क हादसा हुआ है।

आपको बता दें कि मथुरा की तरफ से दिल्ली की तरफ जा रहा टैंकर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दूसरी तरफ चला गया जिससे उस तरफ से आ रही एक इनोवा कार से उसकी भीषण भिड़ंत हो गई यही नहीं टैंकर कार के ऊपर पलट गया। इस भीषण सड़क हादसे में इनोवा में सवार सात यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई जिसमें पांच पुरुषों समेत दो महिलाएं हैं। घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में पहुंची मथुरा पुलिस ने इनोवा से शवों को निकालकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। एवं मामले की वैधानिक कार्रवाई में जुट गई। वही मथुरा पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी घटना की जानकारी से अवगत करा दिया है।

तो वही मथुरा में एक्सप्रेस-वे पर हादसे में सीएम योगी ने गहरा दुख जताया है , प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर जाने के निर्देश दिए हैं एवं पीड़ितों की यथासंभव सहायता के भी निर्देश दिए हैं ‌