बाँगरमऊ(उन्नाव)। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर पर चढ़ी बस, 8 यात्री घायल आगरा से अयोध्या जा रही तेज रफ्तार टूरिस्ट बस डिवाइडर पर चढ़ गई।यह हादसा बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ। हादसे में 8 यात्री घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर शनिवार की सुबह तेज रफ्तार टूरिस्ट बस डिवाइडर से टकराई।

घायल यात्रियों को सीएचसी से जिला अस्पताल किया गया रेफर ।ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा, उड़ीसा से अयोध्या जा रहे थे यात्री, अयोध्या अस्थि विसर्जन को जा रहे थे यात्री, पूरा मामला बांगरमऊ के देवखरी गांव के पास की घटना। तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। टूरिस्ट बस आगरा से अयोध्या जा रही थी. बस बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में स्थित लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे के किलोमीटर संख्या 232 पर पहुंची थी.

तभी स्पीड तेज होने के कारण बस डिवाइडर पर चढ़ गई. हादसे में बस में सवार 8 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. बस में कुल 51 यात्री सवार होने की बात सामने आ रही है। यह सभी यात्री उड़ीसा के रहने वाले हैं मौके पर पहुंची बांगरमऊ पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से बांगरमऊ सीएससी में भर्ती कराया. यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

रिपोर्ट : पंकज शुक्ला