प्रेमी के घर पर प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा, बरसाए पत्थर

by News Desk
529 views

कानपुर :- कहा जाता है कि प्यार जब हद से गुजर जाए तो कुछ नहीं दिखता। प्यार अंधा होता है प्यार में सही गलत कुछ नहीं दिखता प्यार- प्यार होता है। ऐसा ही एक मामला कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जरौली में सामने आया। प्रेमिका प्रेमी की बेवफाई से खफा होकर अपने परिजनों के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई। फिर क्या था प्रेमिका का प्रेमी के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चालू हो गया।

प्रेमिका का गुस्सा यहीं पर शांत नहीं हुआ उसने प्रेमी के घर पर पत्थर बरसा दिए। यह हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों तक चला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया है। जानकारी के अनुसार नौबस्ता के हंसपुरम निवासी डॉक्टर सारिका मिश्रा और जरौली बर्रा निवासी दीपक विश्वकर्मा बारादेवी स्थित एक हॉस्पिटल में काम करते हैं। उसी दौरान दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में अनबन हो गई। जिसके बाद प्रेमिका ने जरौली स्थित प्रेमी के घर पहुंच कर घंटों जमकर ड्रामा किया।

वही प्रेमी के अनुसार डॉ सारिका तलाकशुदा हैं और उसने यह बात प्रेमी को नही बताई थी। जिसकी वजह से प्रेमी शादी से मुकर गया। जिसपर प्रेमिका ने मंगलवार देर रात प्रेमी के घर पहुंचकर पथराव करते हुए जमकर ड्रामा किया। वहीं बर्रा थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया दोनो पक्षो से तहरीर लेकर जांच की जा रही हैं।

  • दीपक मिश्रा

Related Posts