घाटमपुर में हिस्ट्रीशीटर पर लगा दुष्कर्म का आरोप

by shubham

कानपुर: उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड की आग अभी ठंडी भी नही पड़ी थी कि जनपद कानपुर के घाटमपुर तहसील में दुष्कर्म का एक नया मामला सामने आ गया। जहां कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव की रहने वाली युवती ने घाटमपुर कचहरी के एक अधिवक्ता व उनके साथियों के खिलाफ बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित अधिवक्ता हिस्ट्रीशीटर अपराधी भी बताया जा रहा है और आरोपी राजेंद्र धमाका उपचुनाव होने के चलते एक पार्टी से चुनाव लड़ने की तैयारी भी कर रहा है।

बताते चले कि राजेन्द्र धमाका घाटमपुर कोतवाली के गिरसी गाव का रहने वाला है और वह घाटमपुर कचहरी में अधिवक्ता के पद पर कार्यरत है। राजेन्द्र धमाका रंगदारी से लेकर कचहरी के कई विवादों में गंभीर धाराओं में जेल भी जा चुका है। जिसमे घाटमपुर पुलिस ने दो वर्ष पहले उसकी हिस्ट्रीशीट भी खोली थी। पीड़ित युवती ने अधिवक्ता राजेन्द्र धमाका पर आरोप लगाते हुए बताया कि अधिवक्ता करीब तीन महीने पहले उसको अशोक नगर दक्षिणी स्थित आवास पर बंधक बनाकर लाया था। बुधवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे धमाका ने अपने साथी अर्जुन सिंह,पंडित महाराज व प्रशांत के साथ मिलकर गाली गलौज ओर मारपीट कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़ित युवती ने अधिवक्ता के ऊपर आरोप लगाते हुए बताया कि राजेन्द्र धमाका ने इससे पहले भी उसके परिवार को झूठे मुकदमे में फसाने व उनकी हत्या करवा देने की धमकी देकर इससे पहले भी कई बार दुष्कर्म कर चुका है। सूत्रों के अनुसार अधिवक्ता राजेन्द्र धमाका दो वर्ष पहले भी दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है।

सलमान हैदर

Related Posts