मथुरा– मथुरा के सदर इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट में करीब 20 दबंगों ने धावा बोलकर जमकर उत्पात मचाया और होटल संचालक एवं होटल में काम करने वाले कई लोगों पर लाठी-डंडो और धारदार हथियारों से हमला कर दिया । इस हमले में होटल संचालक समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमे से 2 हाशिम व जाकिर की हालत चिंताजनक होने पर उन्हें आगरा के लिए रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि मजीद होटल पहले शहर में स्थित था लेकिन जन्मभूमि के तीर्थ स्थल घोषित होने पर उसे होटल वहाँ से बंद करना पड़ा और होटल संचालक ने सदर बाजार क्षेत्र में होटल हाल ही में खोला था । शनिवार रात होटल पर सदर के रहने वाले सुनील, वसीम , प्रेम कुमार, अनिल सहित करीब 15 साथीयो के साथ आये और होटल पर हंगामा किया ।

होटल संचालक ज़ाकिर हुसैन ने बताया  कि दबंगों ने खाने के पैसे मांगने पर गालीगलौच कर दी, जब होटल संचालक ने गाली देने से मना किया तो मारपीट शुरु कर दी। वारदात को अंजाम देकर, रेस्टोरेंट में आग लगाने की धमकी देकर बदमाश मौके से फ़रार हो गए। घायलों को तत्काल ज़िला अस्पताल लाया गया, जहाँ से हालत गम्भीर होने के चलते ज़ाकिर हुसैन को आगरा रैफर कर दिया गया। पीड़ित पक्ष ने पुलिस में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।उधर मौके पर घटना का वीडियो बना रहे युवक को भी दबंगो ने मारपीट की ओर मोबाइल बंद करा दिया ।

~ राहुल ठाकुर