कुल्हाड़ी से काटकर पति ने की पत्नी की हत्या

by News Desk
117 views

कानपुर :- उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर नगर में एक शराबी पति ने पत्नी को शराब के नशे में कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट। घटना थाना बाबू पुरवा क्षेत्र के बेगम पुरवा की है।

मिली जानकारी के अनुसार नशेबाज रिक्शा चालक अनीश उर्फ़ गुड्डू (30वर्ष) पत्नी नसरा और तीन बच्चों के साथ बेगम पुरवा के हसमत अली के मकान में किराए पर रहता था।

लोगों ने बताया कि गुड्डू शराब का लती था। पत्नी नसरा से अक्सर उसका विवाद और मारपीट होती थी। मंगलवार की रात गुड्डू नशे में धुत होकर आया। विरोध पर मारपीट करने के बाद उसने तखत के नीचे रखी। कुल्हाड़ी से नसरा पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे वह लहूलुहान होकर फर्श पर गिर गई। पत्नी की हत्या के बाद गुड्डू 1 साल के बेटे समेत तीनों बच्चों को लेकर फरार हो गया। सूचना पर एसपी साउथ फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और साक्ष्य जताए और साथ ही साथ आसपास के थानों को अलर्ट कर दिया।

बाबू पुरवा आलोक सिंह ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी के तीन बच्चों को लेकर फरार होने की जानकारी हुई है। जूही रायपुरवा रेल बाजार व आसपास की अन्य थानों को अलर्ट किया गया है।

आरोपी ने की थी दूसरी शादी

मोहल्ले वालों के मुताबिक 2 साल पहले की थी। दूसरी शादी मोहल्ले वालों ने बताया कि गुड्डू का पहली पत्नी से तलाक हो चुका है। वहीं असरा भी पहले से तलाकशुदा थी। उसके दो बच्चे पहले पति के हैं। वहीं हत्या की जानकारी के बाद घनी आबादी वाले मोहल्ले में भीड़ जमा हो गई। इस पर पुलिस ने लाठी पटक कर भीड़ को घटनास्थल के पास से खदेड़ा ।

Related Posts