IPL 2020: हैदराबाद ने सुपर किंग्स को 7 रन से हराया

by saurabh

यूएई- आईपीएल के अपने चौथे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने सुपर किंग्स को 7 रन से हराया। हैदराबाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 164 रन बनाए। जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 157 रन पर ही सिमट गई।

हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया ।कप्तान डेविड वार्नर और बैरेस्टो ने बल्लेबाजी का क्रम संभाला । बैरेस्टो पिछले मैच से ही निराशाजनक पारी खेल रहे हैं। आज के मैच में भी बिना खाता खोले ही आउट हो गए ।कप्तान डेविड वॉर्नर 29 गेंद में तीन चौके की मदद से 28 रन बनाए। मनीष पांडे 21 गेंदों में पांच चौके की मदद से 29 रन बनाए। प्रियम गर्ग नाबाद 26 गेंदों में छह चौके और एक छक्के की मदद से 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। तथा सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर 20 ओवर में पांच विकेट पर 164 रन बनाए। गेंदबाजी में नटराजन ने 4 ओवर में 43 रन देकर दो विकेट लिए।

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से डु प्लेसिस और शेन वॉटसन बल्लेबाजी करते हुए वाटसन 1 रन पर ही आउट हो गए। तथा इसके बाद अंबात अंबाती रायडू 8 केदार जाधव 3 रन बनाए ।डुप्लेसिस 19 गेंदों में चार चौके की मदद से 22 रन बनाए। इसके बाद कप्तान धोनी और रवींद्र जडेजा की अच्छी साझेदारी हुई। लेकिन आज कप्तान धोनी फिर से मैच के अंत तक बल्लेबाजी करते रहे लेकिन विस्फोटक बल्लेबाजी करने में असमर्थ रहे ।रवींद्र जडेजा 35 गेंदों में पांच चौके और दो छक्के की मदद से 50 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली जो की टीम का अधिकतम स्कोर था। कप्तान धोनी ने नाबाद 36 गेंदों में 47 रन बनाए ।तथा चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी। चेन्नई सुपर किंग्स 4 मैचों में अभी तक सिर्फ 1 ही मैच जीती है।

प्रियम गर्ग बने मैन ऑफ द मैच

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए प्रियम गर्ग ने 26 गेंदों में छह चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली ।तथा आज के मैच का इन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

रिपोर्ट-रणजीत सिंह

Related Posts