कानपुर(महाराजपुर):- उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर के प्रेमपुर रेलवे स्टेशन से थोड़ी दूर पर बीते दिन एक मृत युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया था। आपको बता दें कि मृतक युवती की आयु लगभग 17 से 18 वर्ष बताई जा रही थी ।


महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरसौल कस्बे में प्रेमपुर रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर एक युवती के शव पर जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तो हड़कंप मच गया। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंची डायल 112 व सरसौल चौकी प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की पड़ताल में लग गए। वही पता चला है कि घटना लगभग 7:30 बजे की है। आपको बता दें कि प्रशासन अज्ञात व्यक्ति की पहचान करने में लगा हुआ था। जिसकी आज पुलिस ने शिनाख्त कर ली है। मृत्यु थी कि जैसे ही शिनाख्त हुई और घरवालों को पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।


आपको बता दें कि महाराजपुर थाना क्षेत्र के सरसौल तथा प्रेम पुर रेलवे स्टेशन के मध्य मिली किशोरी के शव की शिनाख्त रोशनी पुत्री राजेश पासवान निवासी हाथिगांव के रूप में हुई है l जैसे ही घर वालों को घटना का पता चला तो घर में कोहराम मच गया।बिलखते परिजनाें ने बताया कि मेरी बेटी रोशनी रविवार रात्रि लगभग 10:00 बजे घर से शौच के लिए निकली थी। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। सुबह तकरीबन 8.30 बजे जब राहगीरों ने ये सूचना पुलिस को दी की किसी किशोरी का शव सरसौल व प्रेम पुर रेलवे स्टेशन बीच पड़ा हुआ है l मौके पर पहुंचकर पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल करने के बाद मृतक किशोरी के परिजनों सूचना दी l खबर मिलते ही घर के लोगो में अफरातफरी का माहौल हो गया l घर के सभी लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है l आपको बता दें कि पुलिस मामले की छानबीन करने में लगी हुई है।