रूपईडीहा(बहराइच)। नवागत रूपईडीहा थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह द्वारा रूपईडीहा के पत्रकारों से रूपईडीहा थाना स्थित सभागार कक्ष में शिष्टाचार भेंट,परिचय वार्ता किया गया।पत्रकारों से बात करते हुए सिंह ने बताया कि अपराध की रोकथाम करना मेरी सबसे पहली प्राथमिकता है जिसमें आप पत्रकारों का बहुत बड़ा योगदान है। वैसे थाना प्रभारी निरीक्षक के लिए यह जनपद नया नहीं है क्योंकि विगत महीनों पहले नवाबगंज प्रभारी निरीक्षक के रूप में भी सेवा दे चुके हैं जो रुपईडीहा थाने से सटा हुआ थाना क्षेत्र है ।

पत्रकारों ने कस्बे में फैले नशे के कारोबार पर प्रकाश डालते हुए कहा कि रुपईडीहा की मूलभूत समस्या नशे का कारोबार है जिससे भारत-नेपाल सीमावर्ती रुपईडीहा नेपालगंज के नव युवा पीढ़ी नशे के गिरफ्त में आकर काल के गाल में समाते जा रहे हैं जिसे दूर करना अति आवश्यक है क्योंकि समय समय पर जब भी इंडो नेपाल अधिकारियों की बैठक होती है तो प्रमुखता से ड्रग की समस्याओं पर चर्चाएं जरूर होती है ।

पत्रकारों ने ये भी बताया कि कस्बे में जाम की समस्या, हाईवे पर खुलेआम मांस बिकना, दुर्घटनाएं, तस्करी आदि की समस्याओं से प्रभारी अधीक्षक रुपईडीहा को अवगत कराया गया ।
प्रभारी निरीक्षक रुपईडीहा अशोक कुमार सिंह ने भाषण देते हुए कहा कि जल्द ही इन सभी समस्याओं का निराकरण कर दिया जाएगा ।

बैठक में पत्रकार मनीराम शर्मा, संजय वर्मा, मोहम्मद अरशद ,अमित मदेशिया, नबी अहमद, रजा इमाम रिजवी, नीरज बरनवाल, रईस अहमद, इरशाद हुसैन सहित स्वच्छता एवं विकास समिति के अध्यक्ष रमेश अम्लानी भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष रतन अग्रवाल समाजसेवी डॉ सनत कुमार शर्मा ने सहभाग किया ।

रिपोर्ट रईस