Home StateUttar PradeshKanpur सफाई कर्मचारियों की संख्या बढ़ाई जाए- नोडल अधिकारी

सफाई कर्मचारियों की संख्या बढ़ाई जाए- नोडल अधिकारी

by saurabh
7 views

कानपुर। नोडल अधिकारी गोविंद राजू ने आज लॉकडाउन 4 में शहर में खुली बाजारों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान रैना मार्केट, मालरोड, बिरहाना रोड, बड़ा चौराहा, चुन्नीगंज, रावतपुर, पनकी आदि बाजारों के तथा केडीए ड्रीम में क्वारन्टीन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान गोविंदराजू ने दुकानदारों से बात की और उन्हें पूर्ण रूप से सोशल डिस्टेंसिग तथा कोविड-19 के प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन कराने के लिए निर्देश दिये।

तत्पश्चात उन्होंने केडीए ड्रीम्स का निरीक्षण करते हुए सफाई व्यवस्था को औऱ बेहतर बनाएं जाने के लिए सफाई कर्मचारियों की संख्या बढ़ाए जाने के निर्देश दिये। ताकि और सफाई बनी रहे। उन्होंने क्वारन्टीन कर रहे लोगों से खाने तथा पेयजल व्यवस्था के विषय मे जानकारी की तो उनके द्वारा बताया गया कि खाना बहुत ही अच्छा तथा समय पर मिलता है। उन्होंने यहां रुके अलग अलग लोगो से अन्य व्यवस्थाओ के विषय मे जानकारी की तो सभी के द्वारा बताया गया कि आवश्यकता की सभी वस्तुवे उन्हें उपलब्ध हो रही है।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी डॉ ब्रह्मदेव राम तिवारी, एसएसपी अनन्त देव तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम के अधिकारी उपस्थित रहे।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

You may also like