फिरोजाबाद : कहते हैं कि कभी-कभी प्यार पाने के लिए लोग इंसानियत का गला घोट देते हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद से सामने आया है जहां पर एक बेवफा बेगम की करतूत सबके सामने आई है। मामला फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर का मामला था। जहां 31/05/2021 की रात्रि को सर्वेश नामक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। जिसमें सभी आरोपी फरार चल रहे थे। जिसका आज थाना नगला खंगर पुलिस और स्वाट टीम ने सनसनीखेज खुलासा किया। मुकदमे में पत्नी सरोज ने अपने प्रेमी के साथ मिल गए। अपने पति के हत्या कर दी थी, शादी के समय पति पत्नी के बीच उम्र का अंतर था एवं एवं उसके शराब पीने के बाद हो सके मारपीट करता था।

जिससे वह बन्दी लगाने की वजह से उसने यह खेल रच दिया। पत्नी के अवैध संबंध भी इस घटना के मुख्य कारण है। सर्वेश की पत्नी द्वारा अपने प्रेमी को फोन करके अपने घर बुलाया था। दोनों ने सर्वेश के मुंह पर तकिए रखकर गला दवाकर हत्या कर दी थी। जिस पर पत्नी द्वारा अपने जेठ देवर और उनके लड़के के खिलाफ इस घटना की एफ आई आर दर्ज कराई थी। जिसको आज स्वाट टीम एवं नगला खंगर पुलिस टीम ने अथक मेहनत और और ठोस सबूत के साथ बेगुनाहों को जेल जाने से बचाया।

स्वाट टीम और नगला खंगर टीम द्वारा आज सरोज और उसके प्रेमी को गढ़िया पंचवटी के पास एक्सप्रेस वे के ऊपर से गिरफ्तार किया और दोनों को जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी गई। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों से पूछताछ करने पर मृतक की पत्नी सिरोही द्वारा बताया गया कि मेरी शादी वर्ष 2007 में 15 वर्ष की उम्र में कर दी गई थी। उस समय मेरे पति की उम्र 33 वर्ष थी वह आए दिन शराब पीकर मेरे साथ मारपीट करता था, और घर से बाहर निकलने व पड़ोसियों से भी बातचीत करने के लिए मना करता था। जिसके कारण मैंने अपने प्रेमी गोलू के साथ मिलकर सर्वेश को मारने की योजना बनाई योजना के तहत मैंने सर्वेश को करीब 11:00 बजे से 11:30 बजे कीमत फोन किया और अपने घर बुला लिया जहां हम दोनों ने योजनाबद्ध तरीके से मेरे द्वारा सर्वेश के हाथ लगाकर सर्वेश के द्वारा मुंह पर तकिया दबा दिया और फिर उसके द्वारा गला दबा दिया गया जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

मेरे और प्रेमी गोलू के बीच 8 माह से संबंध चल रहे हैं इसी मैं गांव के एक अन्य व्यक्ति भी पिछले 8 वर्ष से चमन है सर्वे द्वारा बताया गया कि राजेंद्र सिंह, दीवान सिंह, अनुज द्वारा मेरी मारपीट की गई थी जिसके कारण मैंने इन लोगों पर अपने पति की हत्या का आरोप लगा दिया।

रिपोर्ट-सिद्धार्थ तिवारी