जगदलपुर: बस्तर पुलिस अधीक्षक दीपक झा एवम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओपी शर्मा के मार्गदर्शन में नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी एमन साहू एवम उनकी टीम द्वारा एक बड़े मामले में अन्य दो लोगो की गिरफ्तारी की है।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि भारतीय स्टेट बैंक एटीएम से पैसे आहरण करने के पश्चात संबंधित बैंक को झूठी शिकायत कर पैसे की ठगी करने की शिकायत बैंक कमर्चारी के द्वारा थाने में दी गई थी। मामले को संज्ञान में ले कर कारवाई की जा रही थी।

इस दौरान पूर्व में भी दो लोगो की गिरफ्तारी की गई थी। इस मामले में दो और लोगो की कोरबा से गिरफ्तारी की गई है। दोनो आरोपियों द्वारा इस घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया है। दोनो आरोपी के द्वारा 1,08,62,000 रुपए में से 12,00,000 रूपए की ठगी को अंजाम दिया गया था।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

गिरफ्तार किए गए दोनो आरोपी, निर्भय प्रताप यादव और महेंद्र पाल, कानपुर, उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं। आरोपियों के कब्जे से अलग अलग बैंकों के 14 नग एटीएम कार्ड, पासबुक, 02 नग चेक बुक, ड्रायविंग लायसेंस, आधार कार्ड, 03 नग मोबाइल एवम चार पहिया वाहन ब्रेजा कार बरामद किए गए हैं।

लगातार कोतवाली पुलिस द्वारा इस मामले में गिरफ्तारी का दौर जारी है। इस बड़े मामले में गिरोह की गिरफ्तारी कर कोतवाली पुलिस एवम अधिकारी चर्चा का विषय बनते नजर आ रहे है।

जगदलपुर से प्रकाश झा