अलवर(बहरोड़)- bjp नेता मोहित यादव पर हुए हमले में मुख्य आरोपियों सहित चार लोगों की गिरफ्तार नही होने पर बहरोड कस्बे में आज जन क्रांति रैली का आयोजन किया गया । इस रैली में बीजेपी के अलवर सांसद , वर्तमान विधायक , पूर्व विधायक , पूर्व मंत्रियों सहित हजारों बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे । इस दौरान अलवर सांसद बाबा बालकनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले ढाई साल में बहरोड में हत्या , लूट , डकैती , चोरियों की बढ़ती घटनाओं से आमजन का जीना मुश्किल हो गया है ।

बहरोड की जनता बढ़ते अपराध से परेसान हो चुकी है । लोग घरों से निकलने में डर रहे है । बहरोड विधायक बलजीत यादव ने सिर्फ अपराध को बढ़ावा दिया है । पूर्व मंत्री डॉ जसवंत सिंह यादव ने बहरोड विधायक पर जमकर हमला किया । उन्होंने विधायक पर आरोप लगते हुए कहा कि बहरोड क्षेत्र में पिछले ढाई साल में कोई भी विकास नही हुआ है । लेकिन विधायक बलजीत को तो अवैध वसूली , हत्या लूट डकैती करवाने से फुरसत मिले तो बहरोड के विकाश में ध्यान दे । उसको तो सिर्फ लूट मचाने से ही फुरसत नही है । पिछली bjp किस सरकार में मेरे द्वारा कराए गए विकास कार्यों को ही पूरा करा लें तो भी बहुत है ।

बहरोड़ के कुंड तसिंग रोड , बहरोड से पहाड़ी वाली रोड़ , बहरोड से हमीदपुर खोहरी जाने वाली सड़क का कार्य पूरा नही हुआ है। कोई भी ठेकेदार कार्य नही करना चाह रहा है । अब बहरोड की जनता जान चुकी है कि बहरोड का विधायक को सिर्फ अपना घर भर रहा है । उसको बहरोड क्षेत्र के विकाश पर कोई ध्यान नही है । आपको बता दे कि 24 जनवरी को पूर्व मंत्री डॉ जसवंत यादव के बेटे 2018 में बीजेपी टिकट से चुनाव लड़े मोहित यादव पर एक दर्जन बदमाशो ने जानलेवा हमला किया था । जिसमे मोहित यादव गंभीर रूप से घायल हो गए थे । इस मामले में बहरोड विधायक बलजीत यादव के कार्यकर्ताओ सहित विधायक को भी आरोपी माना है ।

जिसकी जांच सीबी सीआईडी में चल रही है । पुलिस ने अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि चार आरोपी अभी फरार चल रहे है । इस दौरान अलवर सांसद बाबा बालकनाथ , पूर्व मंत्री डॉ जसवंत सिंह , पूर्व मंत्री हेमसिंह भड़ाना , अलवर उत्तर जिला अध्यक्ष बलवान सिंह यादव , तिजारा से पूर्व विधायक , पूर्व विधायक रामहेत यादव , पूर्व विधायक बनवारी लाल सिंघल , सहित हजारो लोग शामिल रहे ।

रिपोर्ट दीक्षित कुमार बहरोड़