NEWS KRANTI
Latest hindi News Website

- Advertisement -

JIO FIBER : TV देखने के लिए रखी शर्त , उपभोक्ता हो सकते है मायूस

273

अगर आप हाल ही में लांच जियो फाइबर का कनेक्शन लेने जा रहे है तो रुकिये ! लांचिंग में महज 2 दिन बाद जियो फाइबर ने अपने उपभोक्ताओं के सामने नई शर्त रख दी है। यह नई शर्त जियो फाइबर कनेक्शन के साथ सैटेलाइट टीवी चैनल देखने के लिए रखी गई है। हालांकि अभी जियो की तरफ से इस बात का कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई कि नई शर्त में उपभोक्ताओं को जियो के मासिक प्लान के अतिरिक्त टीवी चैनल देखने के लिए अलग से पैसा देना होगा या फिर मासिक किराये में यह राशि पहले से जुड़ी हुई होगी।

जानिए क्या है नई शर्त
पिछले साल हुई जियो की एजीएम में हुई जियो फाइबर र्सिर्वस के एलान के बाद से 5 सितंबर को हुई लांचिंग तक यही कयास लगाये जा रहे थे कि जियो फाइबर कनेक्शन के साथ उपभोक्ताओं को फ्री में सभी टी वी चैनल भी देखने को मिलेगे, लेकिन लांचिंग के दो दिन बाद जियो की तरफ से खबर आयी है कि उपभोक्ताओं को टीवी चैनल देखने के लिए लोकल केबल आॅपरेटर्स से ही कनेक्शन लेना होगा।

- Advertisement -

यह भी पढ़े: धमाकेदार आफर के साथ लांच हुआ JIOFIBER

कंपनी की योजना के मुताबिक जियो फाइबर के साथ यूजर्स तक IPTV पहुंचाने का प्लान कर रही थी। फिलहाल कंपनी की यह योजना फेल हो गई। यूजर्स को जियो फाइबर कनेक्शन के जरिए टीवी चैनल दिखाने के लिए रिलायंस ने हैथवे और डेन नेटवर्क में बड़ी हिस्सेदारी खरीदी है। हालांकि, जियो अपने सेट.टॉप बॉक्स के जरिए यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा चैनल ऑफर करने की कोशिश में लगा है। इसके लिए कंपनी ने देशभर के लोकल केबल ऑपरेटर को अपने साथ जुड़ने का प्रताव भी दिया है।

Loading...

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.