कानपुर :नहीं रुक रहा लव जिहाद , साउथ इलाके से 6वां मामला आया सामने

by News Desk
69 views

कानपुर। साउथ सिटी के गोविंद नगर में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। इसके पहले किदवई नगर के जूही लाल कॉलोनी से पांच मामले सामने आ चुके है। जिसके बाद इन मामलों की जांच के लिए एसपी साउथ दीपक भूकर के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया है।

लव जिहाद का यह 6वां मामला गोविंद नगर क्षेत्र से सामने आया हैं। जहां 10वीं की छात्रा के परिजन हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों संग मामले को लेकर एसपी साउथ से मिले। परिजनों का आरोप है कि चकेरी के जेके कॉलोनी निवासी धर्म विशेष युवक उनकी बेटी के संपर्क में आया, उससे दोस्ती की फिर उस पर तंत्र मंत्र करके उसको अपने साथ ले गया।

वहीं अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के प्रदेश महामंत्री रामजी ने बताया युवक तंत्र मंत्र करके छात्रा के साथ रह रहा था। जिसे जाजमऊ से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया है। समाज मे लगातार धर्म विशेष युवक तिलक लगाकर कलावा बांधकर हिन्दू लड़कियों को फसाने की इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं, जो चिंता का विषय हैं। रामजी ने कहा अगर इस तरह की घटनाओं पर जल्द ठोस कार्रवाई नही की गई तो वह संगठन संग आंदोलन को बाध्य होंगे।

वहीं दूसरी तरफ एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कराई जाएगी। इसके साथ लड़की को न्यायालय के समक्ष पेश कर बयान कराए जाएंगे।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts