कानपुर पुलिस के हाथ से उड़ा ‘जुगनू’, हाथ मलते रह गया थाना

by saurabh

कानपुर। शहर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जो पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। जी हां हम बात कर रहे है जुगनू चोर की। जिसका डायलॉग है कि जुगनू को देख बन्द ताले भी मुस्कराने लगते है और वह अपने इस हुनर से बड़े से बड़े तालों को खोल कर लाखो का माल पार कर फरार हो जाता था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर हवालात में डाला था। लेकिन जुगनू चोर ने अपने हाथों के हुनर से फिल्मी अंदाज में लॉकअप का ताला खोल कर फरार हो गया है। जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

आप को बता दे कि चमनगंज पुलिस ने एक शातिर जुगनू चोर को गिरफ्तार किया था जिसके ऊपर चोरी के तीन दर्जन से ज्यादा शहर भर के थानों में केस दर्ज है। लेकिन जुगनू चोर ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए फिल्मी आदम में लॉकअप से फरार हो गया जिसकी पुलिस अब तलाश कर रही है।
वही थाने के हवालात से फरार हुए कैदी के बाद पुलिस प्रशासन में हडकंम्प मच गया। जिसके बाद थाने में तैनात पाँच पुलिस कर्मियों पर प्रशासन का चाबुक चला और उनके खिलाफ थाने में लापरवाही को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है। जिनमे तीन पुरुष सिपाही समेत दो महिला सिपाही है। जिन सिपाहियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है उनके नाम सिपाही नीतेश, राहुल केशन लाल,प्रिया और रानी है।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts