Home State फिर हाइवे पर पलटी कानपुर पुलिस की गाड़ी, एक की मौत

फिर हाइवे पर पलटी कानपुर पुलिस की गाड़ी, एक की मौत

by shubham
154 views

कानपुर :- ईनामी अपराधी विकास दुबे को कानपुर लाते हुए पुलिस की गाड़ी पलटने और एनकाउंटर के बाद से लगातार ट्रोल हो रही कानपुर पुलिस की गाड़ी फिर नेशनल हाईवे पर पलट गई। जिससे कार में सवार पुलिस सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। जबकि उनके अन्य साथी घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है।

दरअसल कानपुर के चर्चित पिंटू सेंगर हत्याकांड में मुख्य आरोपी की तलाश कर रही पुलिस को पिंटू की हत्या का ठेका लेने वाले मुख्य आरोपी रेल बाजार के रहने वले हैदर की लोकेशन के बारे में पता चला था। हैदर को लोकेशन झांसी में ट्रेस होने के बाद उसे पकडऩे के लिए शुक्रवार रात पुलिस टीम दो गाडिय़ों से झांसी रवाना हुई थी। इनोवा गाड़ी में शिवगोदावरी चौकी प्रभारी मनोज पाटिल, चमनगंज थाने की तकिया पार्क चौकी इंचार्ज मंसूर अहमद, कांस्टेबल अंकुर भदौरिया, आशीष, अशरफ और प्रबल प्रताप सिंह ​थे। वहीं दूसरी गाड़ी में दारोगा राजकुमार, कांस्टेबल प्रदीप थे।

चकेरी थाना प्रभारी रामकुमार गुप्ता के मुताबिक सुबह लगभग 5 बजे दोनो गाड़ियां जैसे ही मोंठ नेशनल हाईवे के भुजौंद रेंज के पास पहुंची, तभी कार का टायर फट गया, जिससे वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ड में जा गिरी। इससे दारोगा मनोज पाटिल व मंसूर अहमद, सिपाही अंकुर भदौरिया, प्रबल प्रताप, आशीष और अशरफ घायल हो गए।

साथ चल रही दूसरी गाड़ी में मौजूद पुलिस सहकर्मियों ने घायलों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहाँ मनोज पाटिल को मृत घोषित कर दिया गया। मूलरूप से फीरोजाबाद के जसराना निवासी मनोज पाटिल 2006 में यूपी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुए थे। 2015 में विभागीय परीक्षा देने के बाद वह दारोगा बने थे। वर्तमान में वह पत्नी व बच्चों के साथ श्याम नगर में किराए के मकान में रहते थे।

तुम सो जाओ, मै बस पहुॅचने ही वाला हूँ…..

मृतक मनोज पाटिल ने हादसे से करीब 1 घंटे पहले अपने घर में पत्नी से बात की थी। शनिवार सुबह करीब चार बजे मनोज पाटिल ने अपनी पत्नी को फोन किया था। इस दौरान उन्होंने पत्नी को बताया था कि वह पहुंचने वाले हैं, तुम सो जाओ।

किसे पता था कि मनोज एक ऐसी यात्रा पर पहुॅचने वाले है जहाँ से वापस आना नामुमकिन होगा। मृतक मनोज अपने पीछे एक पत्नी और दो मासूम बच्चियां 6 वर्षीय मानवी और 5 वर्षीय जाह्नवी को छोड़ गये है।

You may also like