कौशाम्बी :- सरायअकिल थाना क्षेत्र के बसुहार के मजरा घासीराम पुरवा गांव के युवक की बरेली में सड़क हादसे में मौत हो गई। युवक के मौत की खबर सुनकर स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर मृतक युवक के दिल्ली में रह रहे दो भाई बरेली के लिए रवाना हो चुके हैं। घासीराम पुरवा गांव निवासी बुधराज सिंह गरीब किसान हैं। खेतीबाड़ी नहीं होने के कारण उनके लड़के अन्य शहरों में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं।

उसी से परिवार का गुजर बसर होता है।बुधराज का बड़ा लड़का धनराज सिंह (32) बरेली शहर में इज्जत नगर थाना क्षेत्र के फरीदपुर में परिवार समेत रहता है।व सीवीगंज एरिया में प्लाईवुड कंपनी में नौकरी करता है। स्वजनों के मुताबिक धनराज बुधवार रात नौ बजे ड्यूटी समाप्त होने के बाद बाइक से वापस अपने कमरा लौट फरीदपुर लौट रहा था। जैसे ही वह फर्काखेड़ा इलाके में पहुंचा, अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची सीवीगंज पुलिस ने उसके पत्नी को सूचित करने के बाद एंबुलेंस बुलाकर उसे सत्या हास्पिटल भेजा। लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बरेली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है।धनराज की पत्नी ने मौत की सूचना घासीराम पुरवा दिया तो वहां कोहराम मच गया।मृतक धनराज के दो भाई दरियाव व समुंदर दिल्ली में रहकर डीएलएफ में नौकरी करते हैं। बड़े भाई के मौत की सूचना पर दोनों भाई दिल्ली से बरेली शहर के लिए रवाना हो चुके हैं।

रिपोर्ट श्रीकांत यादव