Home Entertainment हमारा अनुशासन और जिम्मेदारी तय करेगा कोरोना का फैलाव – सीरत कपूर

हमारा अनुशासन और जिम्मेदारी तय करेगा कोरोना का फैलाव – सीरत कपूर

by saurabh
27 views

देश की बिखरी हुई अर्थव्यवस्था को सँभालने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन में कुछ नियमो का पालन करते हुए 8 तारीख से खुले लॉकडाउन को आज 7 दिन हो चुके है। सभी अपनी पुरानी लाइफ में आने के लिए प्रयासों में लगे हुए है। लोग अपने घर या ऑफिस जाते समय यात्रा के दौरान एक दूसरे से दूरिया बनाये रखने का प्रयाश कर रहे है। क्योंकि यह बीमारी संक्रमित स्थान व इंसान को छूने से मुँह ,नाक और आंख के जरिए शरीर में प्रवेश कर सकती है। भारत में COVID – 19 3.00 लाख से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके है। इस जोखिम भरी स्थिति के बारे में साउथ की अभिनेत्री सीरत कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

बॉलीवुड में फिल्म ‘रॉकस्टार’ से कोरिओग्राफर के रूप में अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सीरत कपूर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। वे नागार्जुन, रवितेजा जैसे बड़े बड़े टॉलीवुड स्टार्स  के साथ काम कर चुकी है। अनलॉक 1.0 के बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सीरत ने कहा “सरकारी अधिकारियों द्वारा दिए गए नियमो पालन करते हुए covid -19 के कारण लगे लॉकडाउन में छूट दी गई है, इन नियमो को ध्यान में रखने का निवेदन है। हमारा अनुशासन और जिम्मेदारी ही आगे आने वाले परिणामो पर निर्भर करेगी। हमें अपने प्रयासों में डटे रहना चाहिए। “

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सीरत कपूर ने बॉलीवुड से अपनी शुरुआत के बाद, टॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। जहाँ उन्होंने टाइगर्स (2015), कोलंबस (2015), राजू गारी गाधी 2 (2017), ओक्का कशनम (2017) और टच चेसि चुडू (2018) जैसी कई हिट तेलुगु फिल्मों में काम किया है। अब उन्हें बहुत जल्द फिल्म “कृष्णा एंड हिज़ लीला” और “मां विनता गाधा विनुमा” में देखा जाएगा। दोनों ही फिल्मों का पोस्ट प्रोडक्शन पूरा हो चुका है। और मौजूदा परिस्थिति  को देखते हुए  OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने का विचार किया जा रहा है।

You may also like