उरई(जालौन)। एसपी के निर्देशन में जिले में चलाए जा रहे चोरी, लूट, छिनैती आदि अपराधो को रोकने के लिए अभियान के चलते। शहर कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक अभियुक्त को पकड़ लिया। पुलिस ने पकड़े गए युवक की जब तलाशी भी तो उसके पास से तमंचा कारतूस व एक चोरी की बाइक बरामद हुई। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया।

एसपी रविकुमार द्वारा जिले में चलाए जा रहे अवैध आरोपियों की धरपकड़ के अभियान के चलते। गुरुवार को शहर कोतवाली के तेज तर्रार मंडी चौकी इंचार्ज सत्यपाल सिंह अपनी टीम के साथ शहर के बेरी वाले बाबा की मजार के पास चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्हें एक युवक संदिग्ध हालात में दिखाई दिया। तो उन्होंने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़े गए अभियुक्त जब चौकी इंचार्ज ने तलाशी ली तो उसके पास से एक तमंचा 315 बोर, 3 कारतूस व चोरी की मोटरसाइकिल का नंबर यूपी 93 बीबी 3139 और एक मोबाइल बरामद हुआ।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना नाम रिंकू पुत्र आसाराम निवासी रानीपुरा थाना बकेवर जिला इटावा बताया। पुलिस पूछताछ में उसने बताया की चोरी की बाइक झांसी चुराई है और उसे यहां बेचने के लिए जा रहा था।

इसी दौरान वह पकड़ा गया । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया।गिरफ्तार करने वाली टीम में मंडी चौकी इंचार्ज सत्यपाल सिंह यादव, कांस्टेबल सुदीश कुमार, सुरेंद्र गुर्जर, प्रदीप कुमार रहे।

  • रिपोर्ट : दीपू द्विवेदी