जालौन। पेट्रोल पंप के मैनेजर से कार सवार बदमाशों ने 19 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया । इसके बाद इलाके में दहशत व्याप्त हो गई। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचे जांच शुरू कर दी है।
माधौगढ़ थाना क्षेत्र में मिहोना मार्ग पर मध्यप्रदेश की सीमा पर अंकुर फिलिंग स्टेशन डीजल एवं पेट्रोल की बिक्री के 19 लाख रुपए बैग में डालकर बाइक से जैसे ही पेट्रोल पंप का मैनेजर दीपक कुमार पुत्र रामप्रसाद गोपालपुरा के समीप पहुंचा तभी कार पर सवार बदमाशों ने बाइक में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दीपक उछलकर सड़क पर गिरा। तब तक वह संभल पाता इसी दौरान दो लोग कार से उतरे। नोटों से भरा बैग दीपक से लूट लिया। बदमाश लूट करने के बाद कार से भिंड की ओर भाग गए । लूट का शिकार दीपक ने राहगीरों की मदद से पुलिस को अपने साथ की घटना की सूचना दी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई।पुलिस ने उरई भिंड मार्ग पर जगह-जगह चेकिंग शुरू कर दी है।

बता दे कि माधौगढ कोतवाली क्षेत्र के गांव महोई के पास मध्य प्रदेश बार्डर पर अंकुर फिलिग स्टेशन पर तैनात दीपक कुमार पुत्र रामप्रसाद जिला भिण्ड के थाना लहार चादौक निवासी 19 लाख रुपये एसबीआई बैंक में रुपये जमा करने के लिए जैसे ही गोपालपुरा पुल के पास पहुचे थे कि पीछे आ रही फोर व्हीलर कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक से गिरने से घायल हो गया। और फोर व्हीलर में से दो लोग उतरे और पिस्टल और तमंचा लगा कर बैग लूट ले गए। बदमाश कार से मध्य प्रदेश की ओर भाग गए।


रिपोर्ट :-दीपू द्विवेदी