उज्जैन : कहते हैं कि प्यार पागल बना देता है। अभी तक तो सुना ही था कि प्यार में लोग पागल हो जाते हैं लेकिन आज एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे प्यार कहे या पागलपन कुछ निष्कर्ष नहीं निकल रहा। मामला कुछ यूं है इसे जिसने भी सुना वह अचंभे में पड़ गया।


यह अनोखा प्यार का किस्सा मध्य प्रदेश के उज्जैन जनपद से सामने आया है जहां पर एक विचलित कर देने वाली घटना सामने आई। जहां पर एक प्रेमी जोड़े को जब प्यार में एक दूसरे का साथ नहीं मिला तो उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे सभी आश्चर्यचकित रह गए। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि प्रेमी युगल ने पहले वीडियो बनाकर अपने प्यार का इजहार किया और अपनी आपबीती सुनाई इसके बाद दोनों ने मौत को गले लगा लिया। पता चला है कि दोनों का लगभग डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की ऊंची जाति की थी, इसलिए परिवार ने उसके सामने जाति की दीवार खड़ी कर दी। दोनों घर से भाग निकले और मौत को गले लगा लिया। लड़की 17 साल, जबकि लड़का 21 साल का था।


यह मामला उज्जैन जनपद के भैरवगढ़ का है। जहां नितिन अपनी प्रेमिका के साथ सोमवार की शाम घर से निकल गया। प्रेमी युगल उन्हेल मार्ग पर एक ढाबे पर रुके। यहां नाश्ता किया और फिर जहर पी लिया। जहर पीने के बाद यहां से किसी तरह अपने दोस्त चेतन के पास तक पहुंचे। वहां लड़की गिर गई। दोनों को ऐसी हालत में देख चेतन डर गया। उसने दोनों के घरवालों को सूचना दी। दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हालत नाजुक होने के चलते वहां से एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया, लेकिन दोनों की मौत हो गई।


दोनों का प्यार परिवार वालों को नहीं था पसंद


थाना भैरवगढ़ पुलिस ने बताया कि नितिन और नाबालिग युवती के बीच करीब डेढ़ साल से अफेयर चल रहा था। परिवार के लोग राजी नहीं थे। इसलिए संभवत दोनों ने ये आत्मघाती कदम उठाए हैं। प्रेमी नितिन लोट भैरवगढ़ क्षेत्र का रहने वाला था। दोनों कल शाम अपने घर भाग गए थे।

आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो

युवक के दोस्त चेतन ने बताया कि जब दोनों मेरे पास पहुंचने थे, उससे पहले ही उन्होंने जहर खा लिया था। फिर मैंने दोनों को अस्पताल पहुंचाया और घर वालों को सूचना दी। दोनों ने जहर खाने से पहले अपना एक वीडियो भी बनाया।