लखनऊ : विधानसभा के सामने महिला ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर लगायी आग

by vaibhav

लखनऊ :- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के थाना हजरतगंज स्थित विधानसभा के सामने महिला ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर किया आत्मदाह का प्रयास महिला ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग।

मिली जानकारी के अनुसार धर्म परिवर्तन को लेकर विधानसभा के सामने महिला ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश।

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बुझाई आग महिला को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में कराया गया भर्ती वही महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर सिविल अस्पताल में डीसीपी एडीसीपी इंस्पेक्टर के साथ तमाम पुलिस बल मौजूद। बताया जा रहा है कि शादी मुंडन होने की वजह से बदला था नाम अईसा। महाराजगंज के रहने वाले अखिलेश तिवारी के साथ 35 वर्षीय महिला की शादी हुई थी । जिसके बाद अखिलेश तिवारी और महिला का डाइवोर्स हो गया था।

महिला का जब तलाक हो गया तब महिला ने धर्म परिवर्तन कर आसिफ नाम के युवक से शादी रचाई। शादी के बाद आसिफ सऊदी चला गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि आसिफ के सऊदी जाने के बाद महिला के परिजन महिला को लगातार प्रताड़ित कर रहे थे।

प्रताड़ना से परेशान होकर महिला लखनऊ आई और उत्तर प्रदेश के मुखिया से मुलाकात करना चाहती थी। लेकिन वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नहीं मिल सकी। मुलाकात ना होने के कारण बीजेपी के गेट नंबर 2 पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को लगाई आग सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को सिविल अस्पताल में कराया भर्ती जहां महिला की हालत गंभीर सिविल अस्पताल में डीसीपी, एडीसीपी , इंस्पेक्टर के साथ तमाम पुलिस मौजूद।

Related Posts