कानपुर : पत्नी का प्रेम कभी-कभी किसी के सर चढ़कर बोलने लगता है। कुछ लोग तो ऐसे होते हैं कि अगर पत्नी उनसे दूर होती दिखती है तो पागल हो जाते हैं। पागलपंती भी ऐसी चढ़ती है कि वह अपनी जान की बिना परवाह किए हुए। कुछ भी कदम उठा सकते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि सिरफिरे पति ने पत्नी के साथ ना चलने से नाराज होकर ससुरालियों को आग के हवाले कर दिया। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर का है। जहां पत्नी के साथ न चलने से नाराज सिरफिरे पति ने ससुराल वालों को ही आग के हवाले कर दिया।

आपको बता दें मामला कानपुर के जूही थाना क्षेत्र के रत्तुपुरवा का है। जहां एक सिरफिरे पति ने तब कहर ढा दिया । जब उसकी पत्नी ने उसके साथ जाने से मना कर दिया। पति की पागलपंती उस वक्त इतनी बढ़ गई कि उसने ससुरालियों को एक कमरे में बंद करके कमरे को आग के हवाले कर दिया। इस घटना में कई लोग घायल हो गए। जिनका उपचार उर्सला अस्पताल में किया जा रहा है।

मात्र बात सिर्फ इतनी थी कि सिरफिरे युवक की पत्नी ने मायके से जाने से मना कर दिया था। तो सिरफिरे पति ने पेट्रोल डालकर ससुराल के घर में आग लगा दी। जिससे वहां हड़कंप मच गया।

रिपोर्ट : अनुज जैन