छेड़छाड़ करना युवक को पड़ा महंगा महिलाओं ने की चप्पल से धुनाई

by News Desk
130 views

मुजफ्फरनगर -:- उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के मोरना में युवकों को युवती से छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया। इस मामले को लेकर दो पक्षों में पथराव हो गया। पीड़ित पक्ष की महिलाओं ने छेड़छाड़ करने वाले युवक की की चप्पलों से धुनाई कर दी।महिलाओं ने एक युवक को मकान में बंद कर लिया और उसकी जमकर धुनाई की पुलिस ने युवक को छुड़ाया और थाने ले गई।

क्या है पूरा मामला

मुजफ्फरनगर के मोरना गांव में एक वर्ग की युवती अपने घर के पीछे काम कर रही थी। इस दौरान चार नशेड़ी युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। युवकों से परेशान युवती ने शोर मचा दिया। इस दौरान नजदीकी खेतों में काम कर रहे ग्रामीण शोर सुनकर युवकों का पीछा कर लिया। ग्रामीणों को पीछे दौड़ते देख युवक अपने घरों में जाकर छुप गए।

जब मामला युवती के घर वालों को पता चला। तो पीड़ित पक्ष की महिलाओं ने युवक की घर से निकलते हुए जूते चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी इतना ही नहीं महिलाओं ने एक आरोपी को घर के अंदर बंद कर लिया और उसकी जमकर खातिरदारी कर दी।

इस घटना को लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। जमकर पथराव हो गया। जब इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बंधक बनाए गए युवक को छुड़ाया और थाने ले गई।

पकड़े गए युवक से पुलिस घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया युवक मोनू है। इसके अलावा अन्य युवकों की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts