कौशाम्बी : विवाहिता ने लगाई फांसी, इलाज के दौरान मौत

by shubham

कौशाम्बी: करारी कोतवाली के फरीदनपुर गांव में बुधवार की सुबह एक विवाहिता ने कमरे के अंदर फांसी लगा ली। परिजनों को जैसे ही इसकी जानकारी हुई। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

पुरामुफ्ती कोतवाली के गौसपुर टिकरी गांव बच्ची लाल पाल के बेटी ननकी देवी उर्फ शिमला देवी की शादी करीब दो साल पूर्व करारी कोतवाली के फरीदनपुर गांव के उमेश कुमार पाल के साथ हुई थी। उमेश दिल्ली में रहकर कामधंधा करता है। करीब एक महीना पहले दिल्ली से घर आया था। घर पर ननकी के अलावा उसकी विधवा मां रहती है। बुधवार की सुबह करीब आठ बजे ननकी ने कमरे के अंदर फांसी लगा लिया। जैसे ही वह फांसी पर लटकी उसी समय उमेश आ गया। उमेश के चिल्लाने पर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए। ननकी देवी को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। निजी वाहन से परिजनों ने उसे जिला अस्पताल ले गए।


इलाज के दौरान ननकी देवी की मौत हो गई। ननकी देवी ने फांसी क्यों लगाया यह कोई नही बता रहा है। घटना की सूचना करारी पुलिस को दी गई। जिला अस्पताल पहुंची करारी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सम्बंध में कोतवाल अशोक कुमार का कहना है कि फिलहाल अभी कोई तहरीर नही मिली है। इत्तेफाकिया दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट: श्रीकान्त यादव

Related Posts