तीन बच्चों की मां को इश्क पड़ा महंगा, मंगलसूत्र लेकर फरार हुआ प्रेमी

by vaibhav

हल्द्वानी(उत्तराखंड) : इस समय ऑनलाइन की दुनिया हो गई है। सब कुछ ऑनलाइन हो रहा है। शॉपिंग से लेकर शादी तक ऑनलाइन हो जाती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऑनलाइन प्यार के बारे में, दरअसल एक शादीशुदा महिला को फेसबुक पर एक युवक से मोहब्बत हो गई। धीमे-धीमे मोहब्बत बड़ी तो मिलने का फैसला लिया गया। आपको बता दें कि नैनीताल की एक महिला को फेसबुक पर मोहब्बत हुई। तो वह अपने प्रेमी से मिलने हल्द्वानी पहुंच गई। प्रेमी से मुलाकात के बाद युवक ने उसे आधे रास्ते में छोड़ दिया और महिला का मंगलसूत्र व बैग लेकर रफूचक्कर हो गया।

बता दें कि नैनीताल निवासी एक महिला को फेसबुक के माध्यम से एक युवक से प्यार हो गया। महिला प्यार के चक्कर में ऐसे फंसी कि हल्द्वानी अपने प्रेमी से मिलने पहुंच गई और यहां आकर लुट गई। बता दें महिला को फेसबुक में चैटिंग के दौरान मोतियापाथर के एक युवक से संपर्क हुआ। धीरे-धीरे उनकी चैटिंग बढ़ती गई, तो मामला दोस्ती तक पहुंच गया। शुक्रवार को युवक ने महिला को मिलने के लिए हल्द्वानी बुलवाया। जिसके बाद युवक ने उसे अपनी बाइक में बैठाया और आधे रास्ते में छोड़कर चला गया।

जिसके बाद महिला ने कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें, पीड़ित महिला नैनीताल के पहाड़पानी की रहने वाली है। वो अपने प्रेमी मोतियाथापर गांव के रहने वाले युवक से मिलने हल्द्वानी पहुंच गई। आपको बता दें कि महिला पहले से शादीशुदा है जिसके 3 बच्चे भी हैं।

Related Posts