छत्तीसगढ़ : कहते हैं कि प्रेम जब होता है तो उम्र और सामाजिक नियम नहीं देखता। कहते हैं कि प्यार अंधा होता है किसी भी उम्र में किसी से भी हो सकता है। लेकिन कभी-कभी प्यार अदा धुंध हो जाता है तो प्यार करने वाले को भारी पड़ता है। ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ के कोरबा जनपद में सामने आया है। जहां पढ़ाई लिखाई की उम्र बाले किशोर से 30 वर्षीय शादीशुदा महिला को प्रेम हो गया। शादीशुदा महिला 14 वर्षीय किशोर से इश्क लड़ाने लगी और उसे अपने इसके के जाल में फंसाती गई।

इश्क की हद तो तब हो गई जब महिला किशोर को अपने जाल में फंसा कर घर से भगा ले गई।
और हफ्ते भर लड़के साथ रही। इस बीच परिवार के सदस्य लड़के और महिला की तलाश करते रहे।

यह प्यार का अजीबोगरीब मामला छत्तीसगढ़ के कोरबा जनपद के निगम क्षेत्र का है। जहां दो बच्चों की मां को 14 वर्षीय किशोर से मोहब्बत हो गई। उससे बाते करने लगी। छोटी छोटी परेशानियों को किशोर के साथ साझा करने लगी। इस बीच किशोर पर महिला दिल आ गया।

एक दिन महिला ने किशोर को बताया कि उसका पति शराबी है और घर में आने के बाद मारपीट करता है। महिला ने किशोर के साथ रहने की इच्छा जताई। किशोर को भरोसा में लिया। उसे भगाकर अपने साथ ले गई। लड़के के लापता होने से परिवार के सदस्य चिंतित गए। उन्होंने खोजबीन शुरू की। जब महिला का पति थाने पहुंचा और अपनी आपबीती बताई। तब पुलिस को शक हुआ कि हो सकता है दोनों एक साथ ही रफू चक्कर हुए हो। फिर पुलिस ने साइबर सेल की मदद से महिला की गतिविधियों के बारे में जानकारी एकत्र की तब जाकर पूरी घटना से पर्दाफाश हुआ। महिला और किशोर के बीच लगातार बातचीत होने की जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस की एक टीम संबंधित स्थान पर भेजी गई। टीम ने दोनों को बाहर से बंद एक घर से पकड़ लिया।

पुलिस ने महिला और किशोर से पूछताछ किया प्रेम प्रसंग का खुलासा हो गया। महिला ने किशोर से इश्क करना स्वीकार किया है। किशोर न्याय बोर्ड में भी लड़के का बयान दर्ज किया गया। बयान के आधार पर पुलिस ने महिला के खिलाफ इश्क की नीयत से लड़के के अपहरण और लैंगिक अपराध से बालको का संरक्षण अधिनियम की धारा पांच व छह के तहत केस दर्ज किया है। महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।