ऊँचाहार (रायबरेली):: कोतवाली क्षेत्र के पूरे बकिया व चडरई संर्पक मार्ग पर गांव के निकट एक युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया, युवक का गला धारदार हथियार से काटा गया था। जिससे ये साफ प्रतीत हो रहा था। कि युवक की गला रेत कर हत्या की गई है।वहीं बताया जा रहा है। कि युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता था।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मंगलवार की सुबह पूरे बकिया गांव के निकट राहगीरों ने एक युवक के शव को पड़ा हुआ देखा, जिसके बाद लोगों की भीड़ मौके पर जमा होने लगी और मामले की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू दी।वहीं युवक के गले को धारदार हथियार से काटा गया था जिससे साफ जाहिर हो रहा था। कि युवक की गला रेतकर हत्या की गई है।
वहीं शव की शिनाख्त क्षेत्र के नेवादा गांव निवासी दीपक कुमार सिंह उर्फ माना 35 वर्ष के रूप में हुई ।बताया जा रहा है। कि युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता था वो इधर उधर घूमा करता था इसी के चलते उसकी शादी भी नहीं हुई थी।आखिरी बार दीपक को लोगों ने सोमवार की शाम बाबूगंज बाजार में देखा था।

घटना की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि युवक की गला रेतकर हत्या की गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है।मामले की छानबीन की जा रही है।