logo
अनंतनाग मुठभेड़ : दो दिन में मारे गये जैश ए मोहम्मद के 6 आतंकी
 

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो और आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने बताया कि दो और आतंकवादी के मारे जाने के बाद इस मुठभेड़ में मारे जाने वाले आतंकवादियों की संख्या तीन हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में बुधवार शाम से दो अलग-अलग मुठभेड़ों में जैश के छह आतंकवादी मारे गए हैं। 

अनंतनाग के नौगाम गांव में कल शाम मुठभेड़ उस समय शुरू हो गई जब पुलिस, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की एक संयुक्त टीम ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद तलाश अभियान शुरू किया।एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “मुठभेड़ के शुरुआत में एक पुलिस कर्मी और दो जवान घायल हो गए। इसके बाद रात भर जारी मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादी मारे गए।”पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे और उनमें से एक पाकिस्तानी था।

कल शाम कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ एक अन्य मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी आतंकवादी सहित जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए।कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने दो मुठभेड़ों में जैश के छह आतंकवादियों के मारे जाने को एक बड़ी सफलता करार दिया।

वार्ता

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।