फर्रुखाबाद : आदमी शराब के नशे के कारण इतना चूर हो जाता है कि उसे रिश्ते भी समझ में नहीं आते। आज एक कलयुगी भतीजे का कारनामा सामने आया है जिसने अपने चाचा की गला दबाकर हत्या कर दी। भतीजे ने सिर्फ इसलिए गला दबाकर चाचा की हत्या की क्योंकि उन्होंने भतीजे को शराब शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए थे।

मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के उगरपुर का है। जहां ग्रामीणों द्वारा पुलिस को बुधवार की सुबह लगभग 8:30 बजे सूचना दी गई कि बीती रात दिवारी लाल (50-55 बर्ष) जोकि अकेले गांव में रहते थे उनके पुत्र दिल्ली में रहा करते थे। इनका भतीजा अरविंद कुमार शराब पीता है जो इन से शराब पीने के पैसे मांगा करता था।

आज भी शराब पीने के पैसे को लेकर विवाद हुआ तो शराब के पैसे ना देने पर अरविंद ने अपने चाचा दिवारी लाल की हत्या कर दी। घटना की जानकारी जैसे ही प्रशासन को ही तो आनन-फानन में क्षेत्र अधिकारी मोहम्मदाबाद व अपर पुलिस अधीक्षक फतेहगढ़ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने आरोपी अरविंद कुमार को हिरासत में ले लिया है और उससे कह अंता से पूछताछ की जा रही है। एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की पड़ताल में जो तब तक निकल कर सामने आएंगे उस पर कड़ी से कड़ी से कार्रवाई की जाएगी।