स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एनटीपीसी महाप्रबंधक ने बांटा ‘कोरोना’

by News Desk
1701 views

प्रयागराज। एनटीपीसी मेजा में 15.08.2020 को स्वतंत्रा दिवस कार्यक्रम में covid19 संबंधित दिशानिर्देशों का एनटीपीसी के बड़े अधिकारियों द्वारा खुला उल्लंघन करते हुए कई लोगों की जान के साथ खिलवाड़ किया । प्राप्त जानकारी के अनुसार, मानव संसाधन प्रमुख- प्रवीण गर्ग पूरे दिन के सभी कार्यक्रमों में बिना फेस मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के शिरकत करते रहे ।

साथ ही महाप्रबंधक (तकनीकी सेवाएं) भी बिना फेस मास्क व सेफ डिस्टेंसिंग के कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए, बच्चो , कर्मचारियों व अन्य को पुरस्कार वितरित किए जबकि स्वयं वह करोना पोजिटिव पाए गए । पिछले तीन दिनों से उनको बुखार व गले में खराश की शिकायत भी थी फिर भी वह 15 अगस्त के सभी कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए । परियोजना के अंदर एच टाइप ऑफिस पर उन्होंने ध्वजारोहण भी किया।

कोरोना पाजिटिव व्यक्ति बिना मास्क, 15 अगस्त के कार्यक्रम में किसी पृकार की सामाजिक दूरी भी नहीं रखी । कर्मचारियों के साथ साथ बच्चों के जीवन को भी खतरा ।

15 अगस्त के इस गैर ज़िम्मेदार बर्ताव से आज लगभग 67-70 लोग रजिस्टर्ड हुए हैं जिनका रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया जा रहा है आज । इनमे से भी कुछ के पॉजिटिव आने की संभावना है। एनटीपीसी आवासीय परिसर में भय व अफरातफरी का महौल व्याप्त ।

Related Posts