वृद्ध की धारदार हथियार से मार कर हत्या

by vaibhav

कौशाम्बी :- कोखराज थाना क्षेत्र के अहिरारा गांव के बाहर खेत की रखवाली कर रहे किसान की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। कोखराज थाना के अहिरारा गांव के मजरा शिवपुर निवासी भइया लाल 60 वर्ष पुत्र रम्पत अहिरारा के राम प्यारे पांडेय का खेत बटाई पर लेकर किसानी करता था तथा वही पर पाण्डेयमऊ निवासी बबलू पाल के द्वारा लागये गए नलकूप से सिंचाई व उसकी देखभाल भी करता था । मंगलवार रात भी वह खेत व नलकूप के पास बनी झोपड़ी में सोया था । बुधवार की सुबह गांव के लोग खेतो की तरफ गए तो भइयालाल की रक्तरंजित लाश देखकर सिहर उठे किसी ने उसके सिर व गले पर धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी थी । जिसकी सूचना ग्रामीणों ने मृतक के भाई व पुलिस को दिया । मौके पर पहुंचे कोखराज थानाध्यक्ष बलराम सिंह व शहजादपुर चौकी प्रभारी राजीव नारायण सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया तथा घटना की जांच शुरू कर दी है।

एस पी व सी ओ भी घटनास्थल का किया मुआयना

हत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक कौशांबी अभिनंदन सिंह व सी ओ सिराथू रामवीर सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया तथा हत्या से जुड़े तमाम बिंदुओं पर लोगो से पूछताछ किया तथा स्वजनों को जल्द हत्यारों को पकड़ने का आश्वासन दिया ।

मृतक की आशनाई की भी ग्रामीणों में चर्चा

भइयालाल कत्ल कही आशनाई के चक्कर मे तो नही किया गया ग्रामीणों में इस बात की चर्चा रही वही मृतक का भाई भी इसी बात को लेकर गांव के ही लोगों पर हत्या करने का आरोप लगा रहा था । मृतक का गांव की ही एक महिला से 20 वर्षों से प्रेम-प्रसंग का मामला चला रहा था जो पिछले पांच वर्षों से छूट गया था । मृतक अकेला रहता था उसके पत्नी व बच्चे नही है ।

रिपोर्ट श्रीकांत यादव

Related Posts