Online Shopping : मंगाया मोबाइल, निकला साबुन

by saurabh

कानपुर। आजकल कोरोना काल की वजह से इंसान की लाइफस्टाइल में कुछ परिवर्तन जरूर हुआ है। जहां व्यक्ति आफ लाइन खरीदारी को छोड़ ऑनलाइन खरीदारी पर ज्यादा भरोसा जता रहा है और यह ऑनलाइन कम्पनियां कैसे लोगो के साथ धोखा करते हुए दिखाई दे रही है।

मामला साकेत नगर निवासी अनीता दुबे का है। जिसने अमेजन कम्पनी से सैमसंग गैलेक्सी एम 21 का फोन बुक कराया था। लेकिन उसे मोबाइल की जगह साबुन थमा दिया जाता है। अनिता ने बताया कि एक मोबाइल अमेजन कम्पनी से बुक कराया था। पहले उसका ऑर्डर कन्फर्म कर लिया जाता है। वही कुछ देर बाद उसका आर्डर केंसिल कर दिया गया। जिसके बाद ग्राहक महिला ने कम्पनी के दादानगर स्थित वेयर हाउस पहुंचकर अपना बुक कराये हुए आर्डर को प्राप्त किया। लेकिन जब उसे वही कर्मचारियों के समक्ष खोलकर देखा तो होश फाख्ता हो गए। उस डिब्बे में मोबाइल की जगह घड़ी साबुन पाया गया।

जब महिला ने इस बाबत कर्मचारियों से इस मामले में पूछना चाहा तो सभी अपनी बगले झांकते हुए दिखाई दिए हैं और कोई भी सहायता करने से मना कर दिया। जिसके बाद पीड़ित महिला ने इस मामले की शिकायत 112 नंबर पर की जहां पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts