आपने कुश्ती में दो पहलवानों को लड़ते देखा होगा। बच्चों को किसी चीज के पीछे लड़ते देखा होगा। घर में भाई बहन को आपस में झगड़ते देखा। लेकिन आज हम आपको यह कैसी लड़ाई की घटना बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। मामला है उत्तर प्रदेश के बागपत का जहां पर कस्टमर के लालच में दो दुकानदार एवं उनके कर्मचारियों के बीच गजब की फाइट हो गई। आपको बता दें कि यह फाइट 2 चाट दुकानदारों के बीच में हुई। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि चार्ट की लड़ाई का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। ग्राहक को अपनी दुकान पर बुलाने के चक्कर में दोनों दुकानदार थाने के चक्कर में पड़ गए। मामला इतना बढ़ गया की दोनों दुकानदार अपनी कर्मचारियों के साथ गिरफ्तार हो गए।

लठ्ठ चटकने का वीडियो वायरल

वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ फिर क्या था लोगों ने वीडियो के साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिया किसी ने तो वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक 90 के दशक का यूज किया तो किसी ने डब्ल्यूडब्ल्यूई की फाइट का प्ले सॉन्ग चलाया। लोग यहीं नहीं रुके लोगों ने इस वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक में फाइटर म्यूजिक का भी इस्तेमाल करने से नहीं चूके।

वही लोग यहां नहीं रुके एक ने तो इस वीडियो में भाग भाग डीके बोस बाला गाना ही लगा डाला। फिर क्या था देखते ही देखते वीडियो तेजी से वायरल होने लगे और लोग अलग-अलग Memes के साथ इसको अपने-अपने इंटरनेट पर वायरल करने लगे।

इस लड़ाई में सबसे मजा तो लोगों को यह देखने में आया की लड़ाई सांप के तरीके लेट लेट कर खड़े होकर बैठ कर गिरते पड़ते कर रहे थे जिसको जो मिल रहा था वह उससे वार कर रहा था। 2 चाट दुकानदारों के बीच हुए संग्राम को इंटरनेट पर खूब महत्व मिल रहा है। और यह संग्राम तेजी के साथ वायरल हो रहा है।