खागा (फतेहपुर) : किशनपुर थाना क्षेत्र के गाजीपुर गांव में रविवार को खेत में पिता को खाना देने गया ,बालक अचानक लापता हो गया । और देर शाम तक घर न पहुंचने पर खोजबीन की गई। लेकिन कहीं पता न चलने पर परिजनों ने पुलिस को तहरीर दे दिया ।जिस पर पुलिस ने छानबीन करते हुए उक्त गायब बालक का शव गन्ने के एक खेत से बरामद कर घटना का खुलासा कर दिया।तथा चार पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु कर दिया।
     

खागा तहसील क्षेत्र किशनपुर थाना अंतर्गत गाजीपुर गांव निवासी विनय उम्र लगभग 13 वर्ष पुत्र वीरेंद्र यादव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि बच्चे बच्चों की लड़ाई में पुरानी रंजिश के कारण पड़ोसियों ने रविवार को खाना देने जाते समय उक्त मृतक बालक को पकड़ लिया और हत्या कर एक खेत में ले जाकर छिपा दिया। वहीं परिजनों ने बताया कि कल दोपहर खेत में खाना देने के लिए घर से निकला था।

तभी पुरानी रंजिश मान कर रास्ते में उसे पकड़ लिया गया ।और हत्या कर गन्ने के खेत में ले जाकर छिपा दिया और उन्होंने बताया कि देर शाम तक जब घर वापस नहीं लौटा ।तभी जंगल की ओर इधर-उधर ढूंढा गया, ना मिलने पर आज सुबह पुलिस को गुमशुदगी की तहरीर दे दी गई थी। वही पुलिस ने मिली तहरीर के आधार पर परिजनों से पूछताछ किया और रंजीत का आधार मानकर जांच शुरू कर दिया । जांच उपरांत बालक का शव बरामद कर चार-पांच आरोपियों को गिरफतार कर लिया।

  • रिपोर्ट : वी.के द्विवेदी