दिनदहाड़े अध्यापिका को किसने मारा, पता लगाने पुलिस कुशीनगर जाएगी

by shubham

लखनऊ/गोरखपुर: मुख्यमंत्री के गृह नगर गोरखपुर के शाहपुर इलाके में शिक्षिका निवेदिता उर्फ डेविना मेजर की हत्या की गुत्थी सुलझाने को अब शाहपुर पुलिस कुशीनगर जाएगी। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने पुलिस को निर्देशित किया है कि वह कुशीनगर में डेविना मेजर के तैनाती वाले स्कूल में जाकर साथी शिक्षकों और गांव के प्रधान से जानकारी जुटाए।दरअसल, अब तक की जांच में खाली हाथ पुलिस इस घटना के पर्दाफाश में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती।

खबर है कि शिक्षिका का कुशीनगर में भी कुछ विवाद था। इसलिए पुलिस वहां जाकर जांच करेगी।
बताते चलें कि 20 सितंबर की सुबह सेंट जॉन्स गली में निवेदिता व उनकी बेटी को बदमाशों ने गोली मार दी थी, जिसमें मां की मृत्यु हो गई थी। बेटी गोली लगने से घायल है, उसका लखनऊ के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। हत्या के बाद से ही पुलिस लूट की कोशिश, प्रॉपर्टी विवाद और प्रेम संबंध के एंगल पर काम कर रही है। लेकिन अभी तक उसके हाथ ऐसा कोई भी सुराग नहीं लग सका है, जिससे वह घटना का पर्दाफाश कर यह बता सके कि किसने और क्यों हत्या की।


मृतका डेविना कुशीनगर के सुकरौली ब्लॉक स्थित प्राइमरी स्कूल, बेंदुआरी में प्रधानाध्यापिका थीं। चर्चा है कि ग्राम प्रधान से उनका मनमुटाव था, कई बार दोनों के बीच बहस भी हुई थी। इसे तस्दीक करने के लिए पुलिस ग्राम प्रधान व स्कूल में तैनात शिक्षक व कर्मचारियों से बातचीत करेगी। एसएसपी जोगेंद्र कुमार के अनुसार अब तक 50 से अधिक लोगों से इस मामले में पूछताछ हो चुकी है। कुछ और लोग चिन्हित किए गए हैं, जिनसे पूछताछ होनी है। वारदात में शामिल शूटरों की तलाश चल रही है। पुलिस लगातार कोशिश कर रही है कि जल्द से जल्द घटना का पर्दाफाश कर लिया जाए।

रिपोर्ट: शशांक सक्सेना

Related Posts