युवक को नदी में डूबता छोड़ गए पुलिसकर्मी

by News Desk
15 views

रामपुर(स्वार)। पुलिस ने बाइक सवार युवक को संदिग्ध समझ कर पीछा शुरू कर दिया। जिससे युवक घबरा गया और बाइक को फेंक नदी में कूद पड़ा।  ग्रामीणों को आता देख पुलिस मौके से खिसक गयी। जिससे क्षुब्ध ग्रामीणों ने मिलकखानम पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की है। युवक को नदी से निकालकर गंभीर हालत में परिजन उपचार के लिए उतराखंड ले गये।

थाना मिलक खानम के गांव कुंवरपुर निवासी हरबंस सिंह मंगलवार को बाइक पर सवार हो किसी काम से मिलक खानम गया था। घर वापस लौटते समय पुलिस ने युवक को संदिग्ध समझ बाइक से पीछा शुरू कर दिया। अपने पीछे पुलिस को आता देख युवक घबरा गया और बाइक की गति बढ़ा दी लेकिन पुलिस ने युवक का पीछा नहीं छोड़ा। जैसे ही युवक गांव के निकट नदी किनारे पर पहुंचा तो बाइक को फैक नदी में कूद पडा़। जिसे देख पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया और युवक पुलिस के सामने नदी में डूबने लगा। शोर-शराबा सुनकर ग्रामीण आ गए। पुलिसकर्मी ग्रामीणों को देख मौके से खिसक लिए। ग्रामीणों ने युवक को नदी से निकाल उसके परिजनों को सूचना दी।

सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए और गंभीर हालत में युवक को उत्तराखंड के गदरपुर में उपचार के लिए भर्ती कराया है। जहां युवक की हालत गंभीर बनी है। इसी मामले को लेकर ग्रामीणों ने मिलक खानम पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर दोषी पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मिलक खानम एसओ पुष्पेंद्र सिंह ने अनभिज्ञता जताई है। प्रदर्शन करने वालों में गुरदेव सिंह, मलकीत सिंह, धर्मेंद्र सिंह, किशन सिंह, जसवंत सिंह, संदीप सिंह आदि शामिल रहे।

  • रिपोर्ट :-: वरुण जैन

Related Posts