logo
​फ्री बिजली पर खिंची रार, योगी ने बोला अखिलेश पर प्रहार
 

रामपुर। दिग्गज सपा नेता आजम खां के दबदबे वाले क्षेत्र माने जाने वाले रामपुर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर शब्दबाण के माध्यम से जमकर प्रहार किया। योगी आदित्यानाथ ने अखिलेश यादव के मुफ्त बिजली देने के चुनावी वादे पर तंज कसते हुये कहा है कि जो लोग अपनी सरकार में लोगों को बिजली ही न दे पाये हों आज वे मुफ्त बिजली देने का वादा कर रहे हैं। 

मुख्यमंत्री योगी ने शनिवार को रामपुर में विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुये कहा, “अभी सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव कह रहे थे कि चुनाव बाद उनकी सरकार बनने पर मुफ्त बिजली देंगे। उनसे पूछा जाना चाहिए कि जब वे अपनी सरकार में लोगों को बिजली ही नहीं दे पाते थे, तो मुफ्त में बिजली कैसे देंगे? वह तो उल्टे बिजली का भारी भरकम बिल थमा देते थे।”


आज लखनऊ में दौडेगी अ​खिलेश की 'साइकिल'

भले ही उत्तर प्रदेश में तेजी से कोरोना अपने पैर पसार रहा है, लेकिन नेताओं को अपनी चुनावी रैलियों और जनसभाओं के आगे आम जनता की सेहत की शायद ही कोई परवाह हो। उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ जनसभाओं के दौर में आज समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को लखनऊ के दो विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित कर पार्टी के लिये चुनाव प्रचार करेंगे।

सपा के मीडिया प्रकोष्ठ की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक अखिलेश दिन में 11:00 बजे लखनऊ स्थित एचसीएल पहुंचेंगे। यहां वह जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह 11:30 बजे अमूल दुग्ध प्लांट भी जायेंगे।इसके बाद अखिलेश मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र में कासिमपुर स्थित रोहतास मैदान में 11:45 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद वह पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर स्थित ग्राम, महुराकला के थाना गोसाईगंज में भगवान परशुराम जी के मंदिर में आयोजित पूजन कार्यक्रम में भाग लेंगे।

इनपुट : वार्ता 

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।