logo
यूपी विधानसभा चुनाव 2022: बीजेपी के बाद अब सपा मेंं पड़ी फूट, MLC घनश्याम लोधी ने दिया इस्तीफा, क्या थाम सकते हैं बीजेपी का हाथ!
 

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 एकदम नजदीक आ चुका है। ऐसे में हर पार्टी अपने - अपने उम्मीदवारों और पार्टी का चेहरा जनता के बीच आगे लाने पर पूरा जोर दे रही है। जैसे-जैसे चुनाव पास आ रहा है, वैसे-वैसे सियासत गर्म होती जा रही है। भाजपा के कई विधायकों समेत मंत्रियों के इस्तीफा देने से पार्टी की मुश्किलें बढ़ गई थी। यहां तक की कई दिग्गज नेता सपा में शामिल भी हो गए हैं। 

पर अब समाजवादी पार्टी में भी दरारें दिख रहीं हैें। सपा से भी एक एमएलसी ने इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने वाले एमएलसी घनश्याम लोधी का कहना है कि सपा में पिछड़ों को उचित सम्मान नहीं मिला है।

उन्होंने एक पत्र लिखते हुए कहा कि सपा द्वारा दलित समाज की उपेक्षा की गई है। इसी वजह से वे इस्तीफा देने जा रहे हैं। उन्होंने जोर देकर कहा है कि इस समाज को उचित सम्मान नहीं दिया गया है। 

अब देखना होगा कि क्या घनश्याम लोधी बीजेपी या किसी अन्य पार्टी का रुख अपनाते हैं या उनकी कोई अपनी रणनीति है।  पर ऐसे समय में घनश्याम लोधी का सपा का हाथ छोड़ना एक बड़ी सियासी घटना मानी जा रही है।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।