logo
उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या इस्तीफा देकर साइकिल पर हुए सवार
 
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे सियासी गलियारों में गर्मी बढ़ती जा रही है। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कमल का साथ छोड़ दिया है स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस्तीफा देकर समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है।
स्वामी प्रसाद मौर्या के इस्तीफा देने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा अपने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की गई जिसमें उन्होंने लिखा - सामाजिक न्याय और समता-समानता की लड़ाई लड़ने वाले लोकप्रिय नेता श्री स्वामी प्रसाद मौर्या जी एवं उनके साथ आने वाले अन्य सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों का सपा में ससम्मान हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन! 
काफी दिनों से स्वामी प्रसाद के समाजवादी पार्टी में शामिल होने की थी चर्चा
पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चाएं चल रही थी कि स्वामी प्रसाद मौर्य कमल का रंग छोड़कर साइकिल पर सवार हो सकते हैं। कहा जा रहा था कि स्वामी प्रसाद मौर्या के समाजवादी पार्टी में शामिल होने के मामले में सीधे अखिलेश यादव शामिल रहे। स्वामी प्रसाद की सीधी बातचीत अखिलेश यादव से हो रही थी।
Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।