नाबालिग खुशी के परिजनों से मिले अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष दिया मदद का भरोसा

by saurabh

कानपुर। रविवार को अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष शहर पहुंचे। जहां सबसे पहले वह बिकरु कांड के आरोपी अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे के पनकी स्थित आवास पहुंचे। जहां पर परिजनों से उन्होंने बात भी की और उन्हें ढांढस भी बंधाया।

आपको बता दें कि अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष राजेन्द्र नाथ त्रिपाठी किसी विशेष कार्य से शहर पहुंचे थे। जहां से उन्हें महोबा के लिए रवाना होना था। महोबा के लिए रवाना होने से पहले सबसे पहले वे बिकरु कांड के आरोपी अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे के पनकी स्थित आवास पर पहुंचे। इस दौरान ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष के आते ही खुशी के परिजन उनके समक्ष फूट-फूट कर रोने लगे।

वही ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष से उनके आंखों से छलक रहे आंसुओं को देखा नहीं गया जहां पर वे खुद ही अपने मफलर से उनके आंसू पोछते हुए दिखाई दिए। इस दौरान ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष राजेन्द्र नाथ त्रिपाठी ने परिजनों को ढांढस बंधाया और पूरा समर्थन देने की बात भी कही। तो वही सरकार पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार में ब्राह्मणों पर लगातार अत्याचार बढ़ता जा रहा है। जिसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। परिजनों से मिलने के बाद ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष महोबा के लिए रवाना हो गए।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts