बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी है। बाराबंकी में मंदिर के पुजारी पर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गए। हालत को नाजुक देखते हुए पुजारी को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रामसनेही कोतवाली पुलिस घटनास्थल तासीपुर पहुंची और पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया । पुलिस तत्परता से मामले की जांच में लगी हुई है। वही पुजारी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि बाराबंकी के रामसनेही कोतवाली के अंतर्गत तासीपुर में अज्ञात कारणों के चलते किसी ने मंदिर के पुजारी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में पुजारी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर हालत को गंभीर देखते हुए उनको लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में लग गई और पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। वही आशंका है कि रुपए के लेनदेन को लेकर यह हमला किया गया है।

इस घटना पर पुलिस ने बताया है कि प्रकरण में थाना रामसनेहीघाट पर अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को हिरासत में लेकर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।