उत्तर प्रदेश(बलरामपुर):- उत्तर प्रदेश प्रशासन इन दिनों माफियाओं के छक्के छुड़ा रहा है। प्रशासन अवैध रूप से इकट्ठा की गई माफियाओं की संपत्तियों को करने में लगा है। आपको बता दे कि बलरामपुर में पूर्व विधायक के उपर प्रशासनिक चाबुक चला है। आपको बता दें कि बलरामपुर के सादुल्लाहनगर में स्थित पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी की संपत्ति पर प्रशासन ने चाबुक चल चुका है। पूर्व विधायक जोकि अभी जेल में बंद है उनकी अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति को प्रशासन ने कुर्क कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि
जेल में बंद पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी के साथ-साथ उनके परिवारीजनों की भी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार के दिन जिलाधिकारी श्रुति के आदेश तथा एसपी हेमंत कुटियाल के नेतृत्व में एसडीएम उतरौला एके गौड़ तथा सीओ राधारमण सिंह ने सादुल्लाहनगर में पूर्व विधायक कि अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति को प्रशासन ने कुर्क कर लिया है। आपको बता दें कि इस संपत्ति में उनके भाई के नाम से अर्जित संपत्ति भी शामिल होने की बात कही जा रही है।

आपको बता दें कि ग्रुप की गई संपत्ति लगभग एक करोड़ आठ लाख रुपये की बताई जा रही है। आपको बता दें कि खुलासा हुआ है कि कुर्क की गई जमीन के प्रपत्रों में हेराफेरी कर अवैध तरीके से अर्जित किया गया था। एसडीएम को इस जमीन का प्रशासक बनाया गया है। विदित हो कि इससे पहले भी प्रशासन ने पूर्व विधायक की करीब 70 करोड़ रुपये से अधिक चल-अचल संपत्ति कुर्क की है। विधायक के खिलाफ अब तक कुल 26 आपराधिक मुकदमे दर्ज किए गए है। इस अवसर पर कोतवाल उतरौला पंकज सिंह समेत सादुल्लाहनगर तथा रेहरा बाजार की पुलिस फोर्स मौजूद रही।