बिजली के बढ़े दाम और स्मार्ट मीटर के खिलाफ सपाईयों ने जमकर किया प्रदर्शन

by saurabh

कानपुर। बिजली के बढ़े हुए दाम और स्मार्ट मीटर लगाने के विरोध में सपा विधायक ने गले में बिजली के मीटर पहनकर केस्को मुख्यालय के बाहर किया जोरदार प्रदर्शन। जमकर उडी सोशल डिस्टेंस की धजिय्या ,बगैर मास्क लगाए कार्यकर्ताओ ने विधायकजी के साथ लगाए नारे।

सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने सैकड़ो कार्यकर्ता के साथ बिजली के बढ़े हुए दामों और स्मार्ट मीटर में गड़बड़ी के मुद्दे पर अपने समर्थको के साथ जोरदार प्रदर्शन किया। केस्को मुख्यालय में हुए प्रदर्शन में विधायक और उनके समर्थक गले में स्मार्ट मीटर लटकाए थे।

जोरदार नारेबाजी के बीच विधायक अमिताभ बाजपेई ने कहा कि बिजली के बढे हुए दाम आम जनता के लिए परेशानी का सबब बन है। उन्होंने कहा कि स्मार्ट मीटर जम्प कर रहे है। मीटर की जम्प बिल को जम्प कर रहा है और अनाब सनाब बिल का कारण बन रहा है। प्रदर्शन में सोशल डिस्टेंस की जमकर धजिय्या भी उड़ी ।सपा विधायक ने ये भी बताया की लम्बे समय से स्मार्ट मीटर की शिकायत आ रही थी इसमें कमी भी है।

आज हजारो की संख्या में कार्यकर्ता निकले है जबतक मीटर न बदले पुराने रेट से बिल ले हम इस मीटर की श्रद्धांजलि दे रहे हैं। प्रदर्शन में शामिल सपा नेता हसन रूमी ने बतया उत्तर प्रदेश सरकार ने जिस तरह से स्मार्ट मीटर लगाए जिसमे शिकायत आ रही है जबकि सरकार ने एसआईटी टीम ने भी कमी देखी है। लेकिन फिर भी मीटर नहीं बदले। ये स्मार्ट मीटर ओवर स्मार्ट मीटर है।

वही इस प्रदर्शन में बगैर मास्क लगाए कार्यकर्ताओ ने विधायकजी के साथ नारे लगाए और सोशल डिस्टेंस की जमकर धजिय्या भी उड़ाई। जबकि पुलिस सामने खड़ी होकर जाम खुलवाती रही।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts