जोधपुर(ओसियां) :- सिखवाल समाज सभा भवन में राष्ट्रीय हिंदू संगठन राजस्थान प्रदेश की और जिला कार्यकारिणी की बैठक हुई। जिसमें जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों और महिला वीरांगना प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति की गई और पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई|

कार्यकारिणी में महिला वीरांगना प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पद पर राजस्थानी सिनेमा की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री टीना सिंह को नियुक्ति दी गई। इसी के साथ उपाध्यक्ष पद पर निमिषा मेघवाल महासचिव पद पर सोनू बिश्नोई और सचिव पद पर कुसुम कंवर को नियुक्त किया गया साथ ही जोधपुर ग्रामीण के जिला अध्यक्ष राज शर्मा ने बताया बता की जिला कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष पद पर 4 महासचिव पद पर 4 और सचिव पद पर चार पदाधिकारियों की नियुक्ति दी गई कार्यक्रम में लक्ष्मी राठौड़ को महिला वीरांगना प्रकोष्ठ में जोधपुर जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई।

इस अवसर पर बजरंग दल प्रखंड संयोजक ओसियां जितेंद्र पंचारिया राजकीय पीजी महाविद्यालय ओसियां की निवर्तमान छात्रसंघ अध्यक्ष सुमिता भाकर राष्ट्रीय हिंदू संगठन के प्रदेश मंत्री धीरेंद्र तवर मुख्य अतिथि पर विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस अवसर पर लक्ष्मण ओझा नरेंद्र पाल सिंह प्रवीण शर्मा जितेंद्र छंगाणी, श्रवण खत्री महेंद्र सिंह चावड़ा आशुतोष तिवारी लोकेश ओझा बजरंग जी शर्मा मोहित शर्मा भानु प्रताप शर्मा सहित राष्ट्रीय हिंदू संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे इस दौरान मंच संचालन भरत सिंह राजपुरोहित पाली द्वारा किया गया अंत में प्रदेश मंत्री धीरेंद्र तंवर ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।

रिपोर्ट :- धीरेंद्र तंवर