दीपिका पादुकोण की वेबसाइट लांच होने पर खुश हैं रणवीर सिंह

मुंबई- बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी पत्नी तथा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के वेबसाइट लांच होने पर बेहद खुश हैं।

दीपिका पादुकोण की वेबसाइट लांच होने पर उनके पति रणवीर सिंह बेहद खुश हैं। रणवीर सिंह ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए दीपिका के लिये लिए एक नोट लिखकर उनकी काफी तारीफ की है।

रणवीर ने अपने नोट में लिखा, “दीपिका तुम दुनिया की सबसे खूबसूरत इंसान हो, जिससे मैं मिला हूं और मैं ये बात सिर्फ इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि तुम मेरी पत्नी हो, तुम अपने अंदर पूरे यूनिवर्स को रखती हो, प्यार, करुणा, दया, बुद्धि, खूबसूरती, अनुग्रह और सहानुभूति भी रखती हो। ये सभी क्वालिटी तुम्हें एक बेहतर और सच्चा आर्टिस्ट बनाती हैं। तुम दुनिया की सबसे फाइनेस्ट एक्टर्स में से एक हो। तुम्हारे अंदर लचीलापन, धैर्य और इच्छाशक्ति है। मैं कभी-कभी रुकता हूं तुम्हें एडमायर करने के लिए, तुम्हारी आत्मा स्पेशल है, अच्छे के लिए पैदा हुई हो और मैं दुनिया का प्राउड पति हूं।’’

ये भी पढ़ें- ‘पठान’ के लिये 15 करोड़ की फीस लेगीं दीपिका पादुकोण

गौरतलब है कि दीपिका ने इंस्टाग्राम पर वेबसाइट लांच होने की जानकारी दी थी। दीपिका ने लिखा था, “बीते कुछ महीनों से इस वेबसाइट पर काम चल रहा था लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसमें देरी हुई पर फाइनली यह बनकर तैयार हो गई है, मेरा मानना है कि इस वेबसाइट में ऐसे तत्व हैं जो मेरी पर्सनैलिटी को विस्तारित करेंगे। मुझे उम्मीद है कि आप सभी इसे पसंद करेंगे।”

बताया जाता है कि इस वेबसाइट के जरिये दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट, सोशल वर्क और इसी तरह की अन्य चीज़ों को लेकर जानकारी दी जाएगी।

इन्पट- यूनीवार्ता