Home StateUttar PradeshKanpur सगी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर किया था भाई का कत्ल, पुलिस ने किया खुलासा

सगी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर किया था भाई का कत्ल, पुलिस ने किया खुलासा

by Akku
85 views

कानपुर। सात दिन पूर्व अनवरगंज थाना क्षेत्र में 24 वर्षीय युवक की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार, युवक ने अपनी बहन को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में बाथरूम में देख लिया था। यह अवैध रिश्ता सरेआम न हो जाए, इसलिए बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर भाई को दबोच लिया और फिर गला रेत दिया था। मृतक के परिजन भी इसे खुदकुशी करार देकर मामले को दबाने में जुटे थे। पुलिस ने प्रेमी युगल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अनवरगंज थाना प्रभारी दिलीप कुमार बिंद ने बताया कि जांच में सामने आया है कि मृतक की बहन के संबंध चचेरे भाई से थे। ईद के दिन युवक ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इस पर झगड़ा हुआ था। इसी दौरान दूसरा चचेरा भाई भी आ गया। दोनों चचेरे भाइयों व सगी बहन ने मिलकर बकरा काटने वाले चाकू से युवक की गला रेतकर हत्या कर दी। उन्होंने चाकू सीवर टैंक में डाल दिया था।

पूरे परिवार ने वारदात छिपाई और घटना को आत्महत्या बताकर गुमराह किया। आरोपितों की निशानदेही पर चाकू बरामद किया गया है। हत्या करने पर चचेरे भाइयों, सगी बहन को और सुबूत मिटाने व वारदात पर पर्दा डालने पर जफर के पिता, मां, भाई, चाचा, ताऊ को पकड़ लिया है।

युवक की हत्या करने के बाद तीनों बच्चों के जेल जाने के डर से परिवार के लोग पुलिस से लगातार झूठ बोलते रहे। उन्होंने कहा कि बेटा तो चला गया, अगर सच बोल देते तो परिवार के दो बेटे और बेटी जेल में होते। परिवार के एक बेटे ने ही हत्या का राज खोला। वह घटना के बाद दो दिन तक लापता था। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ था। इससे पुलिस का शक गहराया। पकड़े जाने पर उसने घटना की सच्चाई बताई।

  • रिपोर्ट – कौस्तुभ शंकर मिश्रा

You may also like