पति को छोड़कर प्रेमी साथ रहा रिलेशनशिप, अब लगाया शोषण का आरोप

by saurabh

कानपुर। उत्तर प्रदेश में लगातार महिलाओं बेटियों के साथ शारीरिक शोषण की घटनाएं सामने आ रही हैं। जहां कानपुर में भी एक पीड़िता न्याय की गुहार लगाने शनिवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची। पीड़िता का आरोप है कि 9 साल से क्षेत्र के ही युवक सर्वेश के साथ रिलेशनशिप में थी। जहां उस युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार शारीरिक शोषण किया और उसकी नौकरी के नाम पर उससे 3 लाख की ठगी भी की। न्याय की आस लेकर पीड़िता अपने पिता के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची।

पीड़िता का आरोप है कि मोहल्ले के ही सर्वेश के साथ 9 साल तक रिलेशनशिप में थी शादी की बात कहकर लगातार उसका उसने शारीरिक शोषण करता रहा। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी भी हो चुकी है। जहां उसके पति ने उसे इस मामले की जानकारी होने के बाद छोड़ दिया था।

पीड़िता का कहना है कि आज मेरा न तो कोई साथ दे रहा है और जिसने मेरा लगातार 9 साल तक शोषण किया शादी का झांसा देता रहा वह कह रहा है कि मैं तुमसे शादी नहीं करूंगा और बार-बार धमकी भी दे रहा है। जिसके बाद न्याय की गुहार लेकर एसएसपी ऑफिस आई हूं। जहां पर मांग की है कि जिसने बार-बार शादी के लिए कहा है या तो वह मुझसे शादी करें अन्यथा अगर मुझे इंसाफ नहीं मिलता है तो मेरे पास आत्महत्या के अलावा दूसरा कोई रास्ता नही बचता।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts